अपार्टमेंट की खिड़की से लटकते 10 फुट लंबे अजगर का वीडियो देखने के बाद लोगों की सांसें थम गईं.

0
378
अपार्टमेंट की खिड़की से लटकते 10 फुट लंबे अजगर का वीडियो देखने के बाद लोगों की सांसें थम गईं.

मुंबई के ठाणे से एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक फ्लैट की खिड़की से एक बड़ा अजगर ग्रिल पर लटका हुआ देखा जा सकता है।

Read more: Whatsapp Group Link Girl | व्हाट्सएप ग्रुप लिंक गर्ल इंडिया

मुंबई के ठाणे से एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक फ्लैट की खिड़की से एक बड़ा अजगर ग्रिल पर लटका हुआ देखा जा सकता है। फुटेज देखकर यूजर्स हैरान हैं. जिस तरह से 10 फुट लंबा अजगर पड़ोस के एक घर में घुसने की कोशिश कर रहा है, उससे लोग घबरा गए हैं। अजगर को बचाने वाले दोनों लड़कों की लोगों से भी तारीफ हो रही है. आप भी देखें ये वीडियो.

Read more: फिल्म ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एक एक्स वीडियो पर लोगों का ध्यान गया है। एक आवासीय इमारत के फ्लैट की खिड़की पर एक विशाल अजगर लटक रहा है। अजगर को पकड़ लिया गया क्योंकि वह घर की ग्रिल में फिट होने के लिए बहुत बड़ा था और भाग नहीं सका। अजगर को दो लोग बचा रहे हैं.

फुटेज में एक आदमी अजगर की पूंछ पकड़कर उसके पास आता है और दूसरा आदमी उसका सिर पकड़कर सांप को ग्रिल से छुड़ाने की कोशिश करता दिख रहा है। अंततः ड्रैगन लोहे की ग्रिल को छोड़ देता है जिसे वह पकड़ रहा है और जमीन पर गिर जाता है। यह वीडियो, जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, महाराष्ट्र के ठाणे में हुई एक घटना को दर्शाता है।

Recommendation to read:

श्री बांके बिहारी स्टेटस हिंदी में | बांके बिहारी शायरी हिंदी में
मजेदार वयस्क 18+ नॉन वेज हिंदी शायरी व्हाट्सएप एसएमएस शेयर
दोस्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ 18+ शायरी 2022 | दोस्तों के लिए टॉप नॉन वेज शायरी
Pushpa: The Rule की शूटिंग शुरू, देखें मुहूर्त के फोटोज