फिल्म ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा, पीढ़ीगत बदलाव के दावों का जवाब देती है और दबाव पर चर्चा करती है

0
388
फिल्म (Yeh Rishtaa Kya Kehlata Hai) प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा, पीढ़ीगत बदलाव के दावों का जवाब देती है और दबाव पर चर्चा करती है

ये रिश्ता क्या कहलाता है हर किसी को पसंद है, है ना? यह कार्यक्रम टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक प्रसारित हुआ है और अपने मनमोहक कथानक से दर्शकों का दिल जीतता रहा है। जब से जनरेशन लीप की अफवाहें फैल रही हैं तब से यह शो चर्चा में बना हुआ है। अफवाहों के मुताबिक ये शो 20 साल आगे बढ़ जाएगा. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ द्वारा अभिनीत अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी लीप के बाद समाप्त हो जाएगी।

इसके अतिरिक्त, यह अफवाह थी कि प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा कार्यक्रम छोड़ देंगे। हालाँकि, अभी तक कुछ भी सत्यापित नहीं किया गया है। शो के निर्माता राजन शाही ने कहा कि फिलहाल लीप की कोई तैयारी नहीं है और कोई भी कलाकार कार्यक्रम नहीं छोड़ेगा।

पीढ़ीगत बदलाव की रिपोर्टों के जवाब में, प्रणाली राठौड़

हालाँकि, अफवाहें लगातार जारी हैं। अब, प्रणाली राठौड़, उपनाम अक्षरा, ने इन अफवाहों को सीधे संबोधित किया। ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर गणेश चतुर्थी समारोह के दौरान प्रणाली राठौड़ ने मीडिया को संबोधित किया। जब उनसे कार्यक्रम में लीप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे कोई आइडिया नहीं है।”

Read more: उड़ता पंजाब’ के बाद इनके बड़े प्रोजेक्ट में नजर अाएंगे दिलजीत दोसांझ

बाद में उनसे सवाल किया गया कि सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन कार्यक्रम के मेजबान के रूप में वह कितना दबाव महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, ये सवाल 2 साल पहले पूछना चाहिए था। यहाँ मामला सहज नौकायन का है। अब और सबका बिजनेस भी अच्छा है, मजा आता है। (आपने यह सवाल दो साल पहले पूछा होगा। अभी सब कुछ ठीक चल रहा है। अब जब सेट पर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, तो यह मजेदार है।)

छलांग लगाती करिश्मा सावंत

अफवाहों के बारे में बॉलीवुडलाइफ से बात करने वाली करिश्मा सावंत के अनुसार, पहले हर्षद और प्रणाली के कार्यक्रम छोड़ने की अफवाह थी। उन्होंने कहा, “अब तक हमें कुछ बताया नहीं है।” हाय नहीं है मेरा साथ किसने ये कुछ बातें। मैं उस अभी तक पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

Read more: टाइगर श्रॉफ की ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ का मोशन पोस्टर रिलीज

YRKKH सेट पर देखें जब लोग गणेश चतुर्थी मना रहे हैं:

हमसे बातचीत में शो में मंजरी का किरदार निभाने वाली अमी त्रिवेदी ने भी ऐसी ही प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा, “हम भी यही सवाल पूछ रहे हैं।” पूरी ईमानदारी से कहूँ तो, मुझे कोई अंदाज़ा नहीं है। मैं बस कथा के प्रवाह के साथ जा रहा हूं। कहानी के केवल दो एपिसोड ही हमें उपलब्ध कराए गए हैं, इसलिए हम केवल इतना ही जानते हैं। तो, ईमानदारी से कहूँ तो, यह अच्छा नहीं है। लेकिन आइए देखें कि आगे चलकर क्या होगा। जितना समाज बना है कि ये बातें फेल हो रही हैं। मैं विनम्र हूं. कुछ नहीं बताया गया.

Recommendation to read:

Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक दूसरे के खिलाफ होंगे।
जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार
सैफ के बेटे को चाहिए गर्लफ्रेंड, खुशी ने सुना क्या?