पिकनिक का वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे जब एक मां अपने बच्चों के साथ खाना खा रही थी तभी अचानक एक भालू आ गया और खाना खाने लगा

0
466
पिकनिक का वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे जब एक मां अपने बच्चों के साथ खाना खा रही थी तभी अचानक एक भालू आ गया और खाना खाने लगा

वायरल वीडियो से महिला का खौफ साफ झलक रहा है. लोग उसकी बुद्धिमत्ता के लिए उसकी प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि वे उसे अपने बच्चे को भालू से बचाने के लिए उसके चेहरे को ढंकते हुए देख रहे हैं।

पिकनिक का वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे जब एक मां अपने बच्चों के साथ खाना खा रही थी तभी अचानक एक भालू आ गया और खाना खाने लगा.

Read more: अपार्टमेंट की खिड़की से लटकते 10 फुट लंबे अजगर

Bear Attack Video: लोगों का मानना है कि खतरनाक जंगली जीवों से दूर रहना ही बेहतर है। वह अपने एक वार से किसी का भी काम ध्वस्त कर सकता है। केवल ख़तरनाक जानवर ही आम तौर पर रिहायशी इलाकों में कम घूमते हैं। लेकिन अन्य देशों में यह एक सामान्य घटना है।

भालू की भूख पूरी तरह शांत हो गई।

जानवरों को अक्सर जंगलों के पास या खुले इलाकों में घरों में देखा जाता है। लोग अब इसके आदी हो गये हैं. वे चिल्लाते नहीं हैं क्योंकि वे अपना संयम बनाए रखते हैं। खतरे से बचने के उद्देश्य से. सोशल मीडिया पर वायरल हुए फुटेज में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल सकता है. इसमें एक मां और उसका बच्चा एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों आराम से खाना खा रहे हैं. तभी कहीं से एक भालू प्रकट हो जाता है। ये नजारा देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Read more: मजेदार वयस्क 18+ नॉन वेज हिंदी शायरी व्हाट्सएप शेयर

एक पारिवारिक पिकनिक पर, एक काला भालू। एक मिनट, 30 सेकंड के वीडियो में माँ अपने बच्चे को दुलारते हुए उसका मुँह ढँकती हुई दिखाई दे रही है। उसका चेहरा डर से चीख रहा है. महिला के सामने एक मेज है जिस पर खाने की ढेर सारी चीजें रखी हुई हैं. इसके ऊपर, भालू शांति से भोजन कर रहा है। जब महिला को यह ध्यान आता है, तो वह शांत बैठ जाती है और जानवर के जाने का इंतजार करने लगती है।

Recommendation to read:

Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक दूसरे के खिलाफ होंगे।
Pushpa: The Rule की शूटिंग शुरू, देखें मुहूर्त के फोटोज
अर्जुन कपूर के फोन में इस नाम से सेव है गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का नंबर
Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आया विद्या बालन का रिएक्शन!