सैफ के बेटे को चाहिए गर्लफ्रेंड, खुशी ने सुना क्या?

0
2130

सैफ अली खान के बेटे से अब और अकेले नहीं रहा जा रहा और अब वो अपने लिए एक गर्लफ्रेंड की तलाश में हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली अपनी सिंगल लाइफ से थक चुके हैं और अपने लिए एक साथी की तलाश कर रहे हैं।

Ibrahim Ali Khan

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो हाथ में एक स्टीकर पकड़ कर बैठे हैं और उस पर लिखा है- टायर्ड ऑफ बीइंग सिंगल (अकेले थक चुका हूं)।’ उनकी ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

Ibrahim Ali Khan

इब्राहिम अली काफी हद तक अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखते हैं। हालांकि सैफ सोशल मीडिया से काफी दूर रहने वाले लोगों में से हैं जबकि उनके बेटे इब्राहिम को इसका बड़ा क्रेज है। वो दूसरे स्टार किड की तरह ही अपनी हर फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

Ibrahim Ali Khan

सैफ अली खान का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे से कहा है कि सोशल मीडिया एक दो धारी तलवार की तरह है जो एक पल तुम्हारी बहुत तारीफ करता है जबकि दूसरे ही पल तुम्हारी आलोचना करेगा।

Ibrahim Ali Khan

वैसे कुछ दिनों पहले तक तो इब्राहिम अली खान के साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का नाम जोड़ा जा रहा था। खबरों के मुताबिक इब्राहिम खुशी के काफी नजदीक थे। दोनों को एक साथ कई पार्टियों में देखा गया है।

Ibrahim Ali Khan

फिर अब अचानक से इब्राहिम के इस तस्वीर को पोस्ट करने का क्या कारण हो सकता है? क्या सचमुच इब्राहिम सिंगल हैं और अपने लिए गर्लफ्रेंड ढूंढ रहे हैं या फिर ये सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने आप को वायरल करने का ट्रेंड है?

source: http://www.amarujala.com/photo-gallery/entertainment/bollywood/saif-s-son-need-girfriend